ग्वालियर: GRP के जवान ने युवक को पीट-पीटकर किया अधमरा

नई दिल्ली (30 अगस्त): ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर जीआरपी के एक जवान ने एक नाबालिग को बुरी तरह पीटा। इतना मारा कि नाबालिग अधमरा हो गया। इस बाहुबली जवान की ये ठसक स्टेशन पर मौजूद एक शख्स ने मोबाइल में रिकॉर्ड कर ली। इस वीडियो में आप सफेद कमीज में एक नाबालिग को देख सकते हैं। 

तस्वीरों को देख कर ऐसा लगता है कि नाबालिग पिटाई की वजह से बेसुध हो चुका है। लेकिन खाकी की हनक में चूर इस जवान को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। ये जवान नाबालिग को स्टेशन पर दूर तक घसीट कर ले जाता है। फिर पटक देता है। 2-4 सेकेंड रुकने के बाद फिर से उसे कमीज पकड़ ऊपर की तरफ उठाता है और फिर ज़मीन पर पटक देता है। लेकिन इतने से भी जवान का मन नहीं भरता। 

वो फिर से नाबालिग के गले में पड़ा अंगोछा पकड़ता है और उसे घसीटना शुरू कर देता है। ये सिलसिला काफी देर तक ऐसे ही चलता रहता है। स्टेशन पर मौजूद लोग डरे सहमे जीआरपी के इस जवान की दादागीरी देखते रहते हैं। जिस नाबालिग को ये जवान पटक-पटक कर पीट रहा है उस पर चोरी का आरोप है। ये जवान युवक को ऐसे ही पीटते हुए, घसीटते हुए थाने तक ले गया। मामला मीडिया में आने के बाद जीआरपी ने जांच के आदेश दे दिए हैं।