पाकिस्तान से दुल्हन लाने के लिए दूल्हे ने मोदी, सुषमा को किया ट्वीट

नई दिल्ली (7 अक्टूबर ): पाकिस्तानी दुल्हन को लाने की तैयारी में जुटे जोधपुर के दूल्हे ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को ट्वीट कर वीजा दिलाने में सहायता मांगी है।

इनकी शादी 7 नवंबर को जोधपुर में होनी है, लेकिन भारत-पाक सीमा के बीच पैदा हुए तनाव के कारण कराची की इस दुल्हन सहित उसके पूरे परिवार का वीजा अभी तक मंजूर नहीं हो पाया है।

जोधपुर के नरेश और कराची की प्रिया की शादी दो साल पहले तय हो गई गई थी और दोनों परिवारों ने फैसला किया था कि प्रिया के पिता के रिटायरमेंट के बाद शादी होगी। प्रिया के पिता इस वर्ष अगस्त में पाकिस्तान के सरकारी अस्पताल में डाक्टर के पद से रिटायर हो गए थे। अब 7 नवंबर को शादी होनी है। प्रिया का परिवार जोधपुर आ कर शादी कर रह है।

आमतौर पर वीजा एक-डेढ माह में क्लीयर हो जाता है, लेकिन इनका वीजा तीन माह में भी मंजूर नहीं हो पाया है और प्रिया का परिवार एम्बेसी के चक्कर लगा रहा है, लेकिन वहां कोई सुनवाई नहीं हो रही है। अब नरेश ने इस मामले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को ट्वीट कर सहायता मांगी है। उन्हें उम्मीद है कि वे मामले की गम्भीरता को समझते हुए सहायता करेंगे।