जब शादी से पहले अपनी ही बुआ के साथ फरार हुआ दुल्हा...

लखनऊ (27 फरवरी): यूपी के मैनपुरी में बारात पहुंचने से पहले ही दुल्हा अपनी बुआ के साथ फरार हो गया। दरअसल, मैनपुरी की एक विधवा महिला ने दिन-रात मेहनत करके अपनी बेटी के लिए पैसे जुटाए और फिर अपनी बेटी की शादी दिल्ली के उत्तम नगर में रहने वाले सतीश नाम के लड़के से तय कर दिया। 

लड़की वालों ने 15 फरवरी को ही दिल्ली पहुंचकर लगन का कार्यक्रम किया था। इसके बाद घर में शादी तैयारी जो़रो पर थी। सारे मेहमान आ चुके थे। तभी शादी से महज दो दिन पहले लड़के के यहां से फोन आया कि लड़का अपनी बुआ के साथ घर से फरार हो गया है। 

यह सुनते ही लड़की मां के पैरों तले जमीन खिसक गई। वो बेसुध होकर गिर पड़ी। हालांकि दो दिन बाद जब लड़का घर लौटा तो परिवार ने उसे शादी के लिए राजी कर लिया और मैनपुरी फोन कर कहा कि अब भी शादी हो सकती है। लेकिन लड़की ने इस शादी के लिए मना कर दिया और अपने परिवार से लड़के और परिवारवालों के खिलाफ केस दर्ज करने की बात कही।

इसके बाद लड़की की मां ने रवि और उसके परिवार के खिलाफ झूठ बोलने और धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है। एसएचओ कोतवाली के मुताबिक लड़का पक्ष के खिलाफ IPC की धारा 420 समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है।