नोएडा एक्सटेंशन में एक साथ 18 फ्लैटों में चोरी से मचा हड़कंप

नई दिल्ली (6 जनवरी): नोएडा एक्सटेंशन के गौड़ सिटी वन की पार्क सोसायटी में चोरों ने एक साथ 18 फ्लैटों में चोरी की है । दिनदहाड़े हुई चोरी की इस वारदात ने सोसायटी और यूपी पुलिस की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं । पुलिस अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। 

तमाम सुविधाओं और सुरक्षा से लैस ये है नोएडा एक्सटेंशन में गौड़ सिटी वन की पार्क वेन्यू सोसायटी । जहां कई लोगों ने महंगे दाम पर अपने सपनों के आशियाने को खरीदा । लेकिन किसी को क्या पता था जिस सोसायटी को वो सबसे सुरक्षित समझते हैं वहां एक दिन में एक नहीं, दो नहीं, बल्कि एक ही साथ 18 घरों में चोर धावा बोल देंगे और उनकी जिंदगी की गाढ़ी कमाई का मोटा हिस्सा दिन दहाड़े ही लूट कर फरार हो जाएंगे ।

दिल्ली से सटे इस इलाके में चोर कितने बैखौफ हैं इन तस्वीरों को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं। ये चोर शातिर और बेखौफ थे। क्योंकि इनके आगे आधुनिक दरवाजे, लोहे के गेट, महंगे ताले सब बेकार साबित हुए। चोर कितनी तसल्ली से आए थे तस्वीरों को देखने के बाद इसका भी अंदाजा लगाया जा सकता है। लोहे की गेट से उखड़े इस लॉक को देखिए, जिसे कितनी आसानी से चोरों ने उखाड़ दिया है।

लकड़ी के इस दरवाजे को देखिए। कैसे करीब दो फीट तक इसे काट दिया गया है। लोहे और लकड़ी के दरवाजे को काटने के लिए चोरों ने निश्चित तौर पर कई औजारों का भी इस्तेमाल किया होगा। इन्हे तोड़ने और काटने के समय शोर भी हुआ होगा, लेकिन ताज्जुब की बात ये है कि इस दौरान किसी को कोई भनक नहीं लगी। ना तो सोसायटी के गार्ड को ही खबर लगी ना ही आसपास के फ्लैट में रहनेवाले लोगों को। 

देखें विडियो

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=ZVSb1ie9k-Q[/embed]