72 की महिला ने 19 साल के लड़के से की शादी, देखें वीडियो

नई दिल्ली (22 अप्रैल): कहते हैं कि प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती है और हमने अक्सर देखा है कि प्यार करने वालों के लिए उम्र का बंधन कोई मायने नहीं रखता है। आज हम आपको ऐसी ही जोड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके लिए उम्र केवल एकआंकड़ा है।

अमेरिका में महज 19 साल के एक लड़के ने अपने से एक-दो नहीं बल्कि 53 साल बड़ी महिला से शादी कर ली। 72 वर्षीय महिला का कहना है कि उसे अपने 19 वर्षीय पति से ‘सच्चा प्यार’ मिला है। उसने बताया कि उसके पति को कभी भी युवा महिलाओं ने आकर्षित नहीं किया। मैरीविल्ले टेनेसी की अल्मेडा एरेल को अपने पति गैरी हार्डविक के साथ एक बर्थडे पार्टी में प्यार हो गया था। इस जोड़ी ने बहुत जल्द रोमांस का आनंद लिया।

दो साल पहले 71 साल की अलमेडा और 17 साल के गैरी हार्डविक की मुलाकात हुई। अलमेडा के बेटे रॉबर्ट के अंतिम संस्कार के दौरान ये दोनों मिले थे। इसके बाद रॉबर्ट की विधवा लीसा ने इन दोनों को एक पारिवारिक कार्यक्रम में बुलाया। उस समय गैरी का एक अन्य 77 साल की वृद्धा से ब्रेकअप हुआ ही थी। गैरी ने यह माना है कि अलमेडा को देखते ही उन्हें यह पता लग गया था कि वह उनके जीवन में अगली महिला हैं। उस समय अलमेडा 6 बच्चों की दादी थीं। 

देखें वीडियो...