News

इस गेंद पर एक हजार बार आउट हो जाते सचिन तेंदुलकर, देखें वीडियो...

नई दिल्ली (19 दिसंबर): इंग्लैंड टीम के पूर्व दिग्गज स्पिनर ग्रीम स्वान का कहना है कि मिचेल स्टार्क ने जिस गेंद पर जेम्स विंस को बोल्ड किया उस पर सचिन तेंदुलकर, डॉन ब्रेडमैन और स्टीव स्मिथ जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी एक हजार बार आउट हो जाएंगे। 

 14 साल पहले ऐशेज़ सिरीज़ में ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर शैन वार्न ने जिस बॉल पर इंग्लैंड के माइक गैटिंग को आउट किया था उसे बॉल ऑफ़ द सेंचुरी कहा जाता रहा है। वार्न की वो गेंद लेग स्टंप के बाहर गिरकर गैटिंग का ऑफ़ स्टंप ले उड़ी थी। गैटिंग ही नहीं पूरी दुनिया वॉर्न की गेंद के टर्न को देखकर हैरान रह गई। वॉर्न की ये गेंद लगभग 90 डिग्री के कोण तक घूमी थी।

अब जारी ऐशेज़ के तीसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के ही फ़ास्ट बॉलर मिचेल स्टार्क ने ऐसी बॉल डाल दी जिसे बॉल ऑफ़ द सेंचुरी कहा जा रहा है। जब विंसे 55 के निजी स्कोर पर बल्लेबाजी कर रहे थे तब मिचेल स्टार्क की गेंद ने सनसनी मचा दी। स्टार्क ने बेहतरीन गेंद कर विंसे को बोल्ड कर दिया. साफ लग रहा था कि विंसे को समझ में ही नहीं आया कि गेंद कहां से कहां को चली गई और उनका ऑफ स्टंप उखड़ गया।

That's just absurd #Ashes pic.twitter.com/TtkEDPjbJH

— cricket.com.au (@CricketAus) December 17, 2017

 

 


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram .

Tags :

Top