अभिषेक बच्चन ने भरा सरकारी बाबू की परीक्षा का आवेदन पत्र!


नई दिल्ली (2 मई): भारतीय सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे और फिल्म अभिनेता अभिषेक बच्चन ने हाल ही में सरकारी बाबू बनने का आवेदन दिया है। अभिषेक रविवार को जयपुर में परीक्षा भी देने वाले थे, लेकिन वो परीक्षा केंद्र पर नहीं पहुंचे। हालांकि यह सभी कर्मचारी चयन आयोग की चूक की वजह से हुआ है।

दरअसल, यह कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) की मल्टी टास्किंग नॉन टेक्निकल स्टाफ की पहले फेज की भर्ती परीक्षा में अभिषेक बच्चन के नाम से बाकायदा एडमिट कार्ड जारी हुआ है। अभिषेक बच्चन का जयपुर में परीक्षा केंद्र आवंटित किया गया था, हालांकि इस सेंटर पर अभिषेक बच्चन परीक्षा देने नहीं पहुंचे थे।

कर्मचारी चयन आयोग की इस मामले में भारी चूक सामने आई है। अभिषेक बच्चन को 2405283611 रोल नंबर आवंटित किए गए हैं। एसएससी की वेबसाइट पर अभिषेक बच्चन के नाम से जारी एडमिट कार्ड उपलब्ध है। एडमिट कार्ड में अभिषेक बच्चन का फोटो लगा हुआ है। जन्मतिथि 1 जनवरी 1995 लिखी हुई है। हालांकि पता देखने में गलत लग रहा है।

एडमिट कार्ड में पता लिखा है, 69 ट्रिपल एक्स कॉलोनी जयपुर, लातूर महाराष्ट्र। इसके साथ ही अभिषेक बच्चन को महिला बताया गया है। एसएससी की यह परीक्षा रविवार को महिला अभ्यर्थियों के लिए ही आयोजित की गई थी। इस पूरे मामले में एसससी का पक्ष सामने नहीं आया है।