WATCH: 9 मिनट तक मौत से आंख-मिचौली

अजीत सिंह, गोरखपुर (22 अगस्त): गोरखपुर में नेशनल हाईवे पर जानलेवा स्टंटबाजी का एक खौफनाक वीडियो वायरल हो रहा है। एक लड़का बेहद खतरनाक तरीके से नेशनल हाइवे पर स्टंट करता रहता है और पुलिस की हाइवे पेट्रोलिंग टीम नदारद है।

80 से 90 की स्पीड में बाइक चला रहा लड़का बाइक पर तरह-तरह की खतरनाक कलाबाजियां कर रहा है। जिसमें एक भी चूक इसकी जान ले सकती थी। 9 मिनट 14 सेकेंड के इस वीडियो ने पुलिस को भी हैरान कर दिया है। लड़का तेज़ रफ्तार से नेशनल हाईवे 24 पर दौड़ती बाइक पर बेखौफ होकर हलक सुखा देने वाले स्टंट दिखा रहा है और उसके दूसरे साथी उसका वीडियो बना रहे हैं।

बाइक पर खड़ा होकर ये लड़का पहले अपनी टीशर्ट उतार देता है और फिर दौड़ती बाइक की सीट पर खड़े-खड़े टीशर्ट पहन लेता है। हवा से बातें करती बाइक पर स्टंट करते हुए ये स्टंटबाज़ बाइक पर लेट जाता है। नेशनल हाईवे पर करीब एक किलोमीटर तक ये शख्स ऐसे ही बाइक दौड़ाता रहा।

एसएसपी ने कबूल किया कि गोरखपुर पुलिस इस स्टंट बाजों के सामने लाचार है। राष्ट्रीय राजमार्ग पर बाइकर्स का ये जानलेवा स्टंट सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस अब इस लड़के की तलाश में जुटी है।

वीडियो:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=14IaNOs1LGg[/embed]