गोरखपुर में CM योगी को काला झांडा दिखाने की कोशिश, कई गिरफ्तार


गोरखपुर (13 अगस्त): गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीन की कमी से हुई मौत पर कोहराम जारी है। हालात का जायजा लेने गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कालेज पहुंचे सीएम योगी को लोगों ने काले झंडे दिखाने की कोशिश की। सीएम योग अस्पताल का निरीक्षण और प्रेस कांफ्रेंस के बाद जैसे ही यहां से निकल रहे थे कुछ युवक उनके काफिले के आगे आ गए और काला झंडा दिखाकर विरोध में नारेबाजी करने लगे।

जिसके बाद मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी हरकत में आए और विरोध कर रहे युवकों को तत्काल पकड़ लिया और उन्हें गाड़ी में बैठा लिया। बताया जा रहा है कि सीएम योगी को काला झंडा दिखाने वाले सभी युवक समाजवादी पार्टी से संबंधित है। 

इससे पहले सीएम योगी ने प्रेस कांफ्रेंस में विपक्ष पर संवेदना की सियासत करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि दिमागी बुखार के खिलाफ लड़ाई में सबको साथ आना चाहिए। उन्होंने ने कहा कि पूरे मामले की की जांच जरूरी है। प्रधानमंत्री भी चिंतित हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा भी यहां आए हैं। वो दिल्ली जाकर पूरे मामले की जानकारी प्रधानमंत्री को देंगे। इस दौरान जेपी नड्डा ने कहा कि भारत सरकार, यूपी सरकार को पूरा सहयोग देने को तैयार है।