BREAKING: BRD मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रधानाचार्य राजीव मिश्र पत्नी सहित गिरफ्तार

लखनऊ (29 अगस्त): पिछले दिनों गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में आक्सीजन की कमी से बड़े पैमाने पर बच्चों की हुई मौत के मामले में प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है। यूपी एसटीएफ ने बीआरडी मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्राचार्य राजीव मिश्रा और उनकी पत्नी पूर्णिमा शुक्ला को कानपुर से गिरफ्तार किया है। यूपी एसटीएफ ने राजीव मिश्रा और उनकी पत्नी को कानपुर के नामी वकील के घर से हिरासत में लिया।

गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कालेज में ऑक्सीजन कांड में आरोपी प्राचार्य राजीव मिश्रा और उनकी पत्नी पूर्णिमा सुक्ला को यूपी एसटीएफ ने कानपुर के नामी अधिवक्ता के घर से हिरासत में लिए गए। इस मामले में वकील के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई हो सकती है।

BRD मेडिकल कॉलेज में मौतों के मामले में रविवार को लखनऊ के हजरतगंज थाने में 9 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। इनमें पहली एफआईआर भ्रष्टाचार, दूसरी लापरवाही बरतने और तीसरी एफआईआर प्राइवेट प्रैक्टिस के खिलाफ दर्ज की गई है। इस एफआईआर में मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्राचार्य डॉक्टर राजीव मिश्रा, डॉ कफील खान, डॉ सतीश, डॉ पूर्णिमा शुक्ला, चीफ फार्मासिस्ट गजानन जायसवाल, लेखाकार सुधीर पाण्डेय, सहायक लिपिक, पुष्पा सेल्स के उदय प्रताप शर्मा और मनीष भंडारी पर कुल 7 धाराओं में तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।