एनकाउंटर के डर से ये अपराधी मांग रहे हैं माफी की भीख

नई दिल्ली (16 फरवरी): योगी सरकार ने प्रदेश में अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए किसी भी तरह की नरमी नहीं बरतने का संकल्प लिया है। जिसके बाद पुलिस एक के बाद एक एनकाउंटर कर अपराधियों का सफाया करने में लगे हुए हैं। ऐसे में कैराना के पास दो अपराधी माफी की भीख मांगते दिखे।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कैराना के पास दो लोग हाथ में तख्तियां लिए नजर आए, जिसपर लिखा था, 'मैं भविष्य में किसी भी अपराध में शामिल नहीं रहूंगा। भविष्य में मैं कठिन परिश्रम करके रुपये कमाऊंगा। कृपया हमें माफ कर दें।' सलीम अली और इरशाद अहमद नाम के ये दोनों अपराधी कई लूट और हत्या के मामलों में आरोपी हैं।

दोनों को हाल ही में जमानत पर जेल से छोड़ा गया है। उन्होंने शामली के एसपी अजय पाल शर्मा को भी इसी अपील का एक शपथपत्र दिया है। एसपी अजय पाल ने बताया कि सलीम और इरशाद उनसे मिले थे। यह बहुत अच्छी बात है अगर वे लोग अपराध से दूर होकर अच्छा जीवन बिताना चाहते हैं।

गौरतलब है कि पिछले 6 महीनों में एसपी अजय पाल शर्मा पर 'एनकाउंटर स्पेशलिस्ट' का टैग लग गया है। उन्होंने शामली में अब तक 6 से ज्यादा अपराधियों को एनकाउंटर में मार गिराया है जबकि कई अपराधी घायल हुए हैं।