खुशखबरी: गूगल के फोन पर 13,000 का कैशबैक

नई दिल्ली  (4 मई): गूगल के फ्लैगशिप स्मार्टफोन गूगल पिक्सल और गूगल पिक्सल XL की भारतीय बाजार में जबरदस्त डिमांड है। लेकिन इस स्मार्टफोन की कीमत को देख कई यूजर्स इसे नहीं खरीद सकें। लेकिन अब इस स्मार्टफोन को खरीदने का आपके पास एक सुनहरा मौका है। गूगल पिक्सल और गूगल पिक्सल XL स्मार्टफोन अब देशभर के ऑफलाइन रिटेल स्टोर पर 13,000 रुपये के कैशबैक के साथ उपलब्ध हैं। कुछ चुनिंदा बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड द्वारा आप इस स्मार्टफोन को खरीद सकते है।


लेकिन इन दोनों स्मार्टफोन को कैश में लेने से आपको डायरेक्ट 13,000 रुपये की छूट मिलती है। इसके अलावा ईएमआई ऑप्शन भी उपलब्ध है। क्रेडिट कार्ड के जरिये इन फोन्स को खरीदने पर आपको कैशबैक ऑफर भी मिलेगा।


गूगल पिक्सल के 32 जीबी वेरिएंट की कीमत 57,000 रुपये, जबकि एक 128 जीबी वेरिएंट की कीमत 66,000 रूपये है। यानि कि अब गूगल पिक्सल स्मार्टफोन को 44,000 रुपये तक में खरीदा जा सकता है। साथ ही यह भी मुमकिन है कि आपको रिटेलर से यह स्मार्टफोन और भी कम कीमत पर मिल जाये।


गूगल पिक्सल और पिक्सल XL में एल्यूमीनियम यूनीबॉडी दी गई है और इनके पिछले हिस्से पर पॉलिश्ड ग्लास कॉम्बिनेशन मौजूद है। दोनों ही मॉडल एमोलेड डिस्प्ले के साथ आएंगे। इनमें क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। इसकी अधिकतम क्लॉक स्पीड 2.15 गीगाहर्ट्ज बताई गई है। दोनों ही मॉडल में एफ/ 2.0 अपर्चर वाले 12.3 मेगापिक्सल के रियर कैमरे हैं। फ्रंट कैमरे के सेंसर 8 मेगापिक्सल के है। पिक्सल स्मार्टफोन 32 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज विकल्प में आएंगे। एंड्रायड 7.1 नॉगट पर चलने वाले पिक्सल स्मार्टफोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट होंगे। वहीं, पिक्सल स्मार्टफोन 4 जीबी एलपीडीडीआर4 रैम से लैस होंगे। ये दो साइज में आएंगे। पिक्सल 5 इंच और पिक्सल XL 5.5 इंच के साथ उपलब्ध है।