देखिये ट्विटर क्यों ट्रेंड कर रहा है #Besttoiletpaperintheworld

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (17 फरवरी): भारत ही नहीं  पुलवामा हमले के बाद  दुनिया के कई देशों में गुस्सा है। भारत के रुख को समर्थन करते हुए कई देशोंने पाकिस्तानी सीमा में घुस कर आतंकियों के सफाये का सुझाव भी दिया है। सभी देशों ने कहा है कि अंतर्राष्ट्रीय विरादरी को पाकिस्तानी आतंकियों के खिलाफ एक साथ कार्रवाई करनी चाहिए। देश-विदेश में गुस्से की झलक अब साइबर दुनिया में भी देखने को मिल रही है।  सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक लोग पाकिस्तान के खिलाफ गुस्से का इजहार कर रहे हैं. इस बीच माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर बेस्ट टॉयलेट पेपर इन द वर्ल्ड हैशटैग ट्रेंड कर रहा है. दरअसल, गूगल पर बेस्ट टॉयलेट पेपर इन द वर्ल्ड  सर्च करने पर पाकिस्तानी झंडे की तस्बीरें टायलेट पेपर के साथ दिखाई देने लगती हैं।

 बीते गुरुवार को कश्मीर के  पुलवामा में हुए आतंकी हमले की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद आतंकी गिरोह ने ली है। इस इस आतंकी गिरोह के लगभग तीन दर्जन पाकिस्तानी  दहशतगर्द कश्मीर में ही छुपे हुए हैं जबकि इनका का सरगना मसूद अजहर पाकिस्तान  के एक आर्मी अस्पताल में छिपा हुआ है। किसी आतंकी सरगना को पाकिस्तानी आर्मी के अस्पताल में इलाज मिलना इस बात के पक्के सुबूत हैं कि पाकिस्तानी सेना उसको मदद-और रसद दोनों दे रही है। 


इतना सब कुछ पाकिस्तान सरकार की मर्जी के बिना नहीं हो सकता। इसके बावजूद पाकिस्तान के बेशर्म हुक्मरान पुलवामा हमले में अपना हाथ होने से इंकार करते हैं।  इस हमले की साजिश पाकिस्तान के लाहौर और कराची में रची गई थी और हमला करने के निर्देश मौलाना मसूद अजहर ने आर्मी के अस्पताल से ही दी थी। इस हमले में हमारे 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे। पाकिस्तानी हमलावरोंकी इस कायराना हरकत पर नेपाल-भूटान-बांग्लादेश-श्रीलंका-म्यांमार-मालद्वीव-हंगरी-कजाख्स्तान आदि के अलावा रूस-अमेरिक-फ्रांस-जर्मनी-जापान-इजराइल-ईरान और सऊदी अरब  जैसी ताकतें भारत के साथ खडी हो चुकी हैं।