हार से परेशान धोनी को रैना ने दी राहत!

नई दिल्ली(21 जनवरी): खराब फॉर्म के कारण वनडे टीम से बाहर किए गए टीम इंडिया के बल्लेबाज सुरेश रैना ने कप्तान धोनी को राहत की खबर दी है। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर लगातार मिल रही हार से परेशान कैप्टन एमएस धोनी के लिए विस्फोटक बल्लेबाज सुरेश रैना के फॉर्म में लौटने की खबर ने उनको जरूर कुछ राहत पहुंचाई होगी।

रैना ने सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी में धमाकेदार बैटिंग करके अपनी टीम को इसका विजेता बना दिया। इतना ही नहीं इस टूर्नामेंट में रैना की टीम ने लगातार नौवीं जीत दर्ज की। बता दें कि 26 जनवरी से शूरू हो रहे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 मुकाबले के लिए रैना टीम में शामिल हैं।  

सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी के फाइनल में सुरेश रैना की टीम उत्तरप्रदेश का मुकाबला दो बार की चैंपियन बड़ौदा से था। इस अहम मुकाबले में उत्तरप्रदेश ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 163 रन बनाए। रैना ने तेजी से 47 रन बनाए और नाबाद लौटे।

यूपी की ओर से ओपनर प्रशांत गुप्ता और समर्थ सिंह ने शुरुआत की, लेकिन 37 रन पर पहला विकेट गिर गया। इसके बाद कप्तान रैना ने गुप्ता के साथ स्कोर को आगे बढ़ाया। प्रशांत ने 41 गेंदों में 49 रन बनाए, जिसमें 5 चौके और एक छक्का शामिल रहा। प्रशांत के आउट होने के बाद लगातार विकेट गिरने के बावजूद एक छोर थामे रखा। रैना ने न केवल आक्रामक बैटिंग की, बल्कि सिंगल और डबल पर भी बराबर ध्यान दिया और एक सधी हुई पारी खेली। रैना ने 37 गेंदों में 47 रन बनाए, जिसमें महज दो चौके और दो छक्के शामिल रहे, जबकि उनका स्ट्राइक रेट 127.02 रहा।