सीमा पार से रची गई कानपुर हादसे की साजिश- पीएम मोदी

गोंडा (24 फरवरी): उत्तर प्रदेश के गोंड में बीजेपी कि विजय शंखनाद रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने जहां सूबे की अखिलेश सरकार पर जमकर निशाना साधा वहीं पिछले दिनों कानपुर में हुए ट्रेन हादसों का भी जिक्र किया।

रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने विरोधी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में नेपाल सीमा से सटे गोण्डा क्षेत्र में ऐसे लोगों को नहीं चुना जाना चाहिये जो सरहद पार बैठे षड्यंत्रकारियों की मदद करें। मोदी ने कहा कि यह हमारा गोण्डा नेपाल से सटा है। अभी कानपुर में रेल हादसा हुआ, उसमें सैकड़ों लोग मारे गये। उसमें कुछ लोग पकड़े गये हैं। 

वो हादसा अचानक नहीं हुआ, ये एक षड्यंत्र था। उन्होंने विरोधी पार्टियों के प्रत्याशियों की तरफ इशारा करते हुए किसी का नाम लिये बगैर कहा कि वे षड्यंत्र करने वाले सीमा पार बैठे हैं। अब तक सीमा पार के जो हमारे दुश्मन हैं, वो अपना कारोबार वहां से चलाना चाहते हैं। गोण्डा में ज्यादा सतर्कता की जरूरत है कि नहीं। अगर यहां ऐसे लोग चुनकर आएंगे जो ऐसे लोगों की मदद करेंगे, तो क्या गोण्डा सुरक्षित रहेगा, अगर गोण्डा असुरक्षित रहा तो क्या हमारा देश सुरक्षित रहेगा।