आफिस में ही भिड़ गए शिक्षा विभाग के कर्मचारी

गोंडा (28 अप्रैल): शिक्षा विभाग के दफ्तर में अचानक गालीकांड होने लगा। दो कर्मचारियों के बीच थप्पड़ और चप्पल चलने लगे। दे दनादन तमाचे बरसे, दौड़ाकर पीटा और फर्श पर पटक कर मारा। दफ्तर के दूसरे कर्मचारी बीच बचाव कर रहे थे, लेकिन दोनों पर गुस्सा ऐसा सवार था कि मानने को तैयार नहीं। दोनों एक दूसरे पर बैक-टू-बैक वार कर रहे थे, एक दूसरे को भद्दी भद्दी गालियां दे रहे थे।


जी हां, ये गदर यूपी के गोंडा का है। बेसिक शिक्षा के ऑफिस में काम चल रहा था। सभी कर्मचारी अपनी जिम्मेदारियां निभा रहे थे। तभी दोनों कर्मचारी आपस में भिड़ गए। उसके बाद जो महाभारत हुआ, वो आपके सामने है। ये पूरा बवाल एक बच्चे को लेकर हुआ। दफ्तर में काम करने वाली महिला कर्मचारी का चार साल का बेटा जूते पहने ऑफिस में दाखिल हो गया। इस बात से शिशिर नाम का कर्मचारी भड़क गया।


शिशिर बच्चे को डांटने लगा। जब महिला कर्मचारी ने अपने सहकर्मी से सवाल जवाब किया तो वो और भड़क गया। इसी दौरान शिक्षा विभाग में ही तैनात महिला कर्मचारी का पति भी वहां पहुंच गया और फिर दोनों में जमकर मारपीट हुई। महिला कर्मचारी के पति का आरोप है कि शिशिर आए दिन उसकी पत्नी को बेवजह परेशान करता है। यही वजह है कि वो उसे सबक सिखाने पहुंच गया।