नाक में ड्रिप लगाकर काम करते नजर आए सीएम मनोहर पर्रिकर

Photo: ANI


न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (17 दिसंबर): 
लंबे समय से बीमार गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर का एक फोटो सामने आया है, जिसमें वह नाक में ड्रिप लगाए हुए है। यह फोटो उस समय लिया गया जब पर्रिकर गोवा में बन रहे 2 पुलों का निरीक्षण कर रहे थे। नई तस्वीरों में पर्रिकर पहले की तुलना में कमजोर नजर आ रहे हैं और उनकी नाक में ड्रिप भी लगी हुई है।

एक तरफ सोशल मीडिया पर बीमारी से लड़ रहे पर्रिकर की इन तस्वीरों को लेकर तारीफ हो रही है तो एक धड़ा ऐसा भी है जो बीजेपी को घेर रहा है कि बीमार हालत में मनोहर पर्रिकर को काम नहीं करना चाहिए। मनोहर पर्रिकर की यह तस्वीर गोवा में मांडवी नदी पर बन रहे पुल के निरीक्षण की है।

बता दें कि मनोहर पर्रिकर अग्नाशय से संबंधि बीमारी से पीड़ित हैं। 14 अक्टूबर को एम्स से छुट्टी मिलने के बाद पहली बार पर्रिकर शनिवार को सार्वजनिक जीवन में नजर आए। तब पर्रिकर ने केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री प्रकाश जावडेकर की मौजूदगी में एनआईटी गोवा के स्थाई कैंपस का शिलान्यास किया था।

इसके बाद रविवार को पुल का निरीक्षण करते पर्रिकर की तस्वीरें सामने आईं। एक अधिकारी के मुताबिक पर्रिकर ने बाद में अगासैम गांव के पास जुआरी नदी पर बन रहे एक पुल का भी मुआयना किया। इस तस्वीर में पर्रिकर पुल निर्माण में जुटे गोवा इन्फ्रास्ट्रक्चर डिवेलपमेंट कॉर्पोरेशन और ठेका पाने वाली कंपनी एल ऐंड टी के अधिकारियों से बात करते दिखे।

बता दें कि पर्रिकर खराब स्वास्थ्य की वजह से सीएम ऑफिस नहीं जा रहे हैं। गोवा में विपक्ष में बैठी कांग्रेस के अलावा बीजेपी सरकार की सहयोगी महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (एमजीपी) ने भी इसपर सवाल उठाए हैं। इन पार्टियों का आरोप है कि पर्रिकर की गैर-मौजूदगी में पिछले 8 महीनों से प्रदेश में प्रशासनिक व्यवस्थाएं भी लचर पड़ी हुई हैं।