मैकग्रा ने की 2019 वर्ल्ड कप को लेकर भविष्यवाणी, बताया- ये टीम बनेगी चैंपियन

नई दिल्ली(8 फरवरी): ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा ने 2019 में होने वाले वर्ल्ड कप को लेकर भविष्यवाणी की है। मैकग्र ने बताया कि ना ही आईसीसी रैकिंग में नंबर एक टीम भारत और ना ही ऑस्ट्रेलिया टीम इस बार राज करेगी।

उनका मानना है कि इस बार इंग्लैंड की टीम वर्ल्ड चैंपियन बनेगी। मैक्ग्रा ने कहा, ”मैंने जिस तरह से इंग्लैंड की टीम को खेलते देखा है उसे देखकर मैं कह सकता हूं कि अगले साल होने वाला 2019 का वर्ल्ड कप इंग्लैंड जीत सकता है। इंग्लैंड की टीम ने पिछले 22 मैचों में से 19 मैच जीते हैं। अगर टीम इसी तरह का प्रदर्शन जारी रखती है तो उन्हें अगले साल होने वाले वर्ल्ड कप को जीतने से कोई नहीं रोक सकता।”

इंग्लैंड का प्रदर्शन इन दिनों वनडे मैचों में काफी अच्छा चल रहा है। आॅस्ट्रेलिया को वनडे सीरिज 4-1 से हराकर इंग्लैंड पहली ऐसी टीम बन गई है, जिसने कंगारुओं को उनकी धरती पर इतने अंतर से हराया हो। मैक्ग्रा ने आगे कहा, ”2019 का वर्ल्ड कप इंग्लैंड में ही खेला जाना है और इस लिहाज से टीम अपनी सरजमीं पर और मजबूत हो जाएगी। इंग्लैंड की टीम ने वनडे क्रिकेट में जबरदस्त बदलाव किया है और टीम बेहतरीन क्रिकेट खेल रही है। अंग्रेज खिलाड़ी अगर अपने इस फॉर्म को अगले साल तक जारी रखते हैं तो निसंदेह वर्ल्ड कप के प्रबल दावेदार वही होंगे। कोई भी टीम उन्हें वर्ल्ड कप में रोक नहीं पाएगी इसका सबसे बड़ा कारण यह होगा कि ये वर्ल्ड कप उनके घरेलू मैदानों पर खेला जाएगा।”