संजय की बायोपिक का नाम सुझाने वाले को मिलेगा iPhone, जानिए

नई दिल्ली ( 30 दिसंबर ): बॉलीवुड में गांधीगिरी का कॉन्सेप्ट लाने वाले राजू हिरानी संजय दत्त की बायोपिक फिल्म बनाने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग 2017 में शुरू होगी, लेकिन अभी तक फिल्म का नाम तय नहीं किया गया है। इसके लिए राजू ने एक तरकीब निकाली है। दरअसल, निर्देशक राजकुमार हिरानी ने फिल्म का टाइटल ढूंढने के लिए एक कॉम्पिटिशन रखा है।


दिलचस्प बात यह है कि जो भी फिल्म का परफेक्ट टाइटल सुझाएगा उसे 92 हजार रुपये का आइफोन-7 प्लस जीतने का मौका मिलेगा। यह कॉम्पिटिशन हिरानी के ऑफिस के हर डिपार्टमेंट के लिए खुला है। वहां एक बॉक्स रख दिया गया है, जहां लोग चिट में फिल्म का नाम लिख कर डालेंगे। खबर है कि इस कॉम्पिटिशन में रणबीर कपूर और सोनम कपूर भी हिस्सा ले सकते हैं।


गौरतलब है कि संजय की जिंदगी पर बन रही इस फिल्म में रणबीर कपूर उनका रोल निभाएंगे, वहीं रणबीर के अपोजिट सोनम कपूर नजर आएंगी। फिल्म में संजय के पिता यानी सुनील दत्त का रोल अक्षय खन्ना और मां को रोल तब्बू निभा सकती हैं। वैसे इससे पहले भी रणबीर और सोनम की जोड़ी को आप संजय लीला भंसाली की फिल्म सावरिया में देख चुके हैं, देखते हैं इस बार इनका जादू चढ़ता है या नहीं।