मेट्रो ट्रेन के अंदर लड़कियों ने चेहरे पर कॉन्डोम चिपकाकर की यात्रा

नई दिल्ली(13 जून): चीन की ट्रेन में लड़कियां चेहरे पर कॉन्डोम चिपकाकर यात्रा कीं। उनकी इस हरकत पर ज्यादातर लोग हैरानी से उन्हें देख रहे थे। लोग समझ नहीं पा रहे थे कि आखिर हो क्या रहा है। उनकी ये फोटो फेसबुक पर डाल दीं गईं, जिसके बाद इसको लेकर काफी चर्चा हो रही है। 

कुछ लड़कियों ने चेहरे के अलावा हाथ और चेस्ट पर भी  कॉन्डोम को चिपका लिए थे। दरअसल, ये एक पब्लिसिटी कैंपेन था, जिसे चीन की एक कॉन्डोम  कंपनी ने ऑर्गनाइज किया था। इस कैंपेन में मॉडल्स को अपने चेहरे, चेस्ट और हाथ पर कॉन्डोम  को चिपकाना था। इस कैंपेन का उद्देश्य ये बताना था कि ये कंपनी कॉन्डोम में जिस लुब्रिकेंट का उपयोग करती है, वह स्किन के लिए भी बेहतर है।

लड़कियों के इन हरकतों को देखकर कई पैसेंजर्स ने इनके फोटोज क्लिक कर लिए और सोशल साइट वीबो पर अपलोड कर दिया। देखते ही देखते ही ये तस्वीरें वायरल हो गईं।  कॉन्डोम कंपनी के इस कैंपेन को लेकर ज्यादातर यूजर्स ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। कुछ लोगों ने अपने कमेंट में इसे भद्दा मजाक करार दिया तो कुछ लोगों इसे मूर्खता भरा कैंपेन कहा और उम्मीद जताई है कि कॉन्डोम  कंपनी आगे से इस तरह के वाहियात पब्लिसिटी नहीं करेगी।