इन वज़हों से लंबे लड़कों को पसंद करती हैं लड़कियां...!

नई दिल्ली (11 अगस्त):  साउथ कोरिया के एक विश्वविद्यालय में की गयी रिसर्च से यह पता चला है कि जिन रिलेशन में लम्बाई का गैप होता है वो रिश्ते ज्यादा खुशहाल रहते  हैं। यह लगभग 50 फीसदी सही बात है कि महिलाएं लंबे पुरुषों को डेट करती हैं। लड़कियों को क्यों पसंद आते हैं लंबे पुरुष? जब यब पूछा गया तो अधिकांश लड़कियों ने बताया कि छोटे कद के मुकाबले लंबे कद वाले पुरुष ज्यादा ताकतवर होते हैं। बल्कि इंटेलीजेंट भी होते हैं।

लंबे पुरुष महिलाओं को शारीरिक सुरक्षा का एहसास देते हैं। जबकि छोटी हाइट वाले पुरुष महिलाओं को सुरक्षा का एहसास नहीं करा पाते। यही कारण है कि महिलाएं ऐसे पुरुषों की तलाश करती हैं जिनके साथ उन्हें सुरक्षा का एहसास होता है।

उन्होंने ये भी बताया कि लंबे पुरुष ज्यादातर दूसरों पर अपना वर्चस्व बनाए रखने में सफल होते हैं। ऐसा उनके आत्मविश्वास के कारण होता है। महिलाओं को उनका यही स्‍वभाव और रसूख बहुत पसंद आता है। लंबे पुरुष अकसर फिट दिखते हैं। यही कारण है कि महिलाएं लंबे पुरुषों के साथ रहते हुए अपनी भी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती है। लंबे पुरुषों के साथ महिलाएं किसी भी तरह के बंधन में नहीं बंधी होती।