अमेरिकन राष्ट्रपति प्रत्याशी चुनावः ट्रम्प के लिए दीवानी हुईं लड़कियां

नई दिल्ली (4 अप्रैल): महिलाओं के खिलाफ बयानवाज़ी करने के बावजूद अमेरिका के राष्ट्रपति प्रत्याशी डोनाल्ड ट्रम्प के लिए लड़कियों की दीवानगी बढ़ती जा रही है। ट्विटर एकाउंट बेब्स फॉर ट्रम्प पर 100 से अधिक खूबसूरत लड़कियां उनके लिए अनड्रेस्ड भी होने के लिए तैयार हैं। इन लड़कियों की कम कपड़ों वाली तस्वीरें रोजाना इस ट्विटर एकाउंट पर शेयर भी हो रही हैं। बेब्स फॉर ट्रम्प को 6000 से अधिक फॉलोवर्स भी मिल गए हैं।

माना जा रहा है कि अगर इन लड़कियों का यह अभियान ऐसे ही जारी रहा तो डोनाल्ड ट्रम्प का अमेरिकी राष्ट्रपति पद के प्रत्याशी बनना और फिर हिलैरी को हराकर राष्ट्रपति बनना भी तय माना जा रहा है। ट्रम्प के कैम्पेन में लड़कियों की भरमार देखी जाती है। माना जा रहा है कि इन्हीं लड़कियों ने बेब्स फॉर ट्रम्प का ट्विटर पेज शुरू किया है। इस पेज पर शेयर तस्वीरों में लड़कियों ने बिकिनी पहनकर ट्रम्प के लिए वोट देने की अपील की है। इस ट्विटर एकाउंट को फरवरी में चार स्टूडेंट्स ने बताया था। ट्विटर के साथ ही ट्रम्प के लिए इंस्टाग्राम पर भी अकाउंट बनाया गया है।

इंस्टाग्राम और ट्विटर पर जो तस्वीरें शेयर की गई हैं, उनमें बर्फ के बीच खड़ी लड़कियों ने अमेरिकी झंडे की बिकिनी पहनी है। कुछ लड़कियों रिपब्लिकन पार्टी और डोनाल्ड ट्रम्प के लिए चीयर कर रही हैं। डोनाल्ड ट्रम्प के लिए अमेरिकी लड़कियों ने स्विमसूट भी पहना और अपने आम कपड़े भी उतार दिए। एक तस्वीर में बिकिनी पहनी लड़की ने अपने बम पर अपील की है, अमेरिका को फिर से महान बनाओ। हालांकि ट्विटर पेज बेब्स फॉर ट्रम्प को  डोनाल्ड ट्रम्प के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल रियल डोनल्ड ट्रम्प से नहीं जोड़ा है। इसके बावजूद इसे ट्रम्प के चुनावी अभियान का हिस्सा माना जा रहा है। सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों की आलोचना भी हो रही है।