यहां गंदे काम के लिए थाइलैंड से लाई जाती थीं लड़कियां, ऐसे होती थीं बुक

मुम्बई (5 फरवरी): मुम्बई के चेंबूर में एक नामी स्पा में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस ने स्पा से 6 विदेशी समेत 7 लड़कियों को हिरासत में लिया। इन्हें बाद में महिला सुधार गृह में भेज दिया गया। पकड़ी गई 6 विदेशी लड़कियां थाइलैंड से बिजनेस वीजा पर मुंबई आई थी। स्पा के मालिक और मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मुंबई के चेंबुर इलाके में कमरे में बंद ये वो विदेशी लड़कियां हैं जो बिजनेस वीजा पर इंडिया आती थी और इस हाई प्रोफाइल स्पा में अपने हुस्न का जलवा बिखरेती थी। हुस्न की मदहोशी में यहां आनेवाले इनपर लाखो लुटाते थे और बदले में ये उनका हर तरह से मनोरंजन करती थी। यानी यहां चलता था मसाज के नाम खुलल्म खुल्ला देह व्यापार का धंधा।

मुंबई पुलिस को जब इस नामी स्पा में इन गंदी हरकत की जानकारी लगी तो फौरन मौके पर पहुंची। पूरे स्पा की छापेमारी की पुलिसवाले जब एक बंद कमरे में पहुंचे तो वहां इन विदेशी लड़कियों को देखकर सन्न रह गए। पहले तो स्पा के मालिक ने इन विदेशी लड़कियों के कमरे में छिपे होने पर कई झूठी दलीलें दी लेकिन पूछताछ में सच सामने आ ही गया। पुलिस ने फौरन 6 विदेशी समेत 7 लड़कियों को हिरासत में ले लिया और उन्हे महिला सुधार गृह भेज दिया।

इस हाई प्रोफाइल स्पा में ये सारी लड़किया थाइलैंड से बिजनेस वीजा पर बुलाई जाती थी। जिन्हे इस गंदी हरकत के लिए ढेर सारे पैसे दिए जाते थे। थाई स्पा के देशभर में चालीस से ज्यादा ब्रांच हैं। स्पा के नाम पर देह व्यापार के इस कारोबार से हड़कंप मच गया है। पुलिस ने स्पा के मालिक और मैनेजर को पीटा एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है, जिन्हे अब कोर्ट में पेश किया जायेगा।