भारत-पाक मैच के दौरान ‘भारत विरोधी नारेबाजी’ को लेकर कॉलेज में हंगामा

मुरादनगर (21 मार्च): टी-20 वर्ल्ड कप में शनिवार को खेले भारत-पाक मैच के बीच 'भारत विरोधी नारे' को लेकर यूपी के मुरादनगर में दो छात्राओं के बीच तनातानी हो गई। बी-टेक थर्ड ईयर की ये छात्राएं बिहार और जम्मू-कश्मीर की रहने वाली हैं। ये दोनों मेरठ रोड स्थित दुहाई गांव में बने एक प्राइवेट कॉलेज की छात्राएं हैं।

मिली जानकारी के अनुसार कश्मीरी छात्रा ने मैच के दौरान देशविरोधी नारे लगाए। जिसे लेकर बिहार की लड़की उससे लड़ पड़ी। इसके बाद यह वाक्या सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बात जब पुलिस तक पहुंची तो पुलिस भी आई और मामले की जांच की। हालांकि कॉलेज प्रबंधन ने जांच के लिए एक कमेटी गठित कर दी है। 

क्या है मामला मैच के दौरान दोनों छात्राएं खाना खा रही थीं। तभी बिहार की छात्रा ने कहा 'भारत जिंदाबाद', इसके बाद कश्मीरी छात्रा को यह बात अच्छी नहीं लगी और उसने देश विरोधी नारेबाजी की। इसी बात पर दोनों के बीच तानातानी हो गई। हालांकि कॉलेज प्रशासन ने कहा कि संस्थान में किसी प्रकार के भारत विरोधी नारे नहीं लगाए गए हैं। जांच में ऐसी कोई बात सामने नहीं आई है। वहीं पुलिस ने भी इस बात की पुष्टि की है कि वीडियो फुटेज में कोई भारत विरोधी नारेबाजी नहीं है।