इस फेस्टिवल में स्टाइलिश दिखी लड़कियां, देखें

नई दिल्ली ( 22 जनवरी ): लड़कियां अपनी स्टाइलिश दिखने के लिए काफी मेहनत करती हैं और साथ उनको सेल्फी लेना और फोटो खींचाना भी उनको खूब पसंद है। राजस्थान के जयपुर में चल रहे लिटरेचर फेस्टिवल में हर उम्र के लोग पहुंच रहे हैं। इनमें ज्यादतर संख्या यूथ्स की दिख रही है। शनिवार को फेस्ट में लड़कियों की भीड़ ज्यादा दिखी। वे अपने फ्रेंड्स के साथ यहां पहुंची। इस दौरान लड़कियों ने जमकर सेल्फीज क्लिक कीं। साथ ही फ्रेंड्स के साथ फोटोज भी खिंचवाए।

बता दें कि 10वां जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल गुरुवार को शुरू हुआ। सीएम वसुंधरा राजे ने उद्घाटन किया था। पहले स्पीकर गुलजार थे। जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल के दिन में दो दर्जन से ज्यादा सेशन चल रहे हैं। इस दौरान यहां पहुंचे लोगों को म्यूजिक, राग और पोइट्री सुनने का मौका मिल रहा है।

बता दें कि #jaipurlitfest में गुलजार, एसएस राजामौली और ऋषि कपूर जैसी कई हस्तियां आ चुकी हैं। सभी ने अपने अंदाज में दर्शकों का मन मोहा, लेकिन शनिवार को पहुंचे यूथ्स ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।

शनिवार को यहां यूथ्स की संख्या ज्यादा रही। यूथ्स अपने फ्रेंड्स के साथ यहां पहुंचे थे। सभी ने दोस्तों के साथ सेल्फी और ग्रुप फोटोज क्लिक किए।

इस दौरान लड़कियां ठंड के बीच चाय की चुस्की लेती भी नजर आईं।