हॉस्टल में क्या-क्या करती हैं ये सीधी-सादी दिखने वाली लड़कियां...!

नई दिल्ली (16 मार्च): लड़कियां भी लड़को की बराबरी करने लगी है, पहले लड़के बाहर पढ़ने जाते थे आज लड़कियां भी बाहर पढ़ने जाती हैं। लड़कियां बाहर पढने के लिए जाती है तो अक्सर गर्ल्स होस्टल में ही रहती हैं। होस्टल में लड़कियों की दोस्ती अन्य लड़कियों से भी हो जाती है और वो मिलाकर होस्टल में ऐसी धूम मचाती हैं की सब हैरान रह जाते हैं। आज हम बात करते हैं कि लड़कियां होस्टल में क्या-क्या करती हैं।

- आप ये पढ़कर यकीनन हैरान रह जाओगे की गाँव और शहर की सिंपल लड़कियां भी होस्टल  में ऐसे काम करती हैं-

- होस्टल  में एक लड़की अपनी दोस्त यानी दूसरी लड़की का साथ कभी नहीं छोड़ती हैं। वो हमेशा दूसरी लड़की का सपोर्ट करती हैं और वो इधर उधर दूसरी लड़कियों से लड़ती रहती हैं।

- लड़कियों को चाहे गाना आये या ना आये पर वो होस्टल  के बाथरूम में घुसते ही गाने लग जाती हैं। चाहे उसके गाने से कोई परेशान होता हो पर उसे किसी की चिंता नहीं होती है।

- लड़कियां अक्सर होस्टल  में झुंड बनाकर बैठ जाती हैं, और बातें करने लगती हैं जिससे उन्हें वक्त का पता ही नहीं चलता।

- यह सवाल हर लड़की के दिमाग में आता है जब वो स्नान करके अपनी अलमारी के सामने खड़ी होती है तब। और यही सोचती सोचती लगभग 15 मिनट ऐसे ही खड़ी रहती हैं।

- चाहे लड़की कहीं पर भी रहे उसे अपने फिगर की चिंता रहती ही है। और वो अपना फिगर मेंटेन रखने के लिए होस्टल में भी व्यायाम करती है और कुछ लड़कियां तो जिम भी ज्वाइन कर लेती हैं।

- होस्टल  में बनने वाला खाना लड़कियों को बिलकुल भी पसंद नहीं हैं। क्योकि अक्सर होस्टल  में खाने में कभी नमक कम तो कभी दाल में पानी अधिक होता है तो वो मैनेजर को शिकायत करती रहती हैं।

- बहुत सी लड़कियां अपने कमरे को ऐसे सजा कर रखती हैं जैसे वो उनका घर हो। बहुत सी लड़कियां अपने कमरे में इत्र इत्यादि डालकर रखती हैं जिससे उनका रूम सबसे अलग लगने लगता है।

- होस्टल  में जब दाल चावल से उब जाती हैं तो वो मैगी बनाती हैं और सब मिलकर खाती हैं। जब मैगी पर रोक लगा तब इन लड़कियों में क्या बीती होगी यही जाने।

- हॉस्टल  में बहुत बार लड़कियां ऐसी प्रतियोगिता रखती हैं। जिसमे पूछा जाता है कि कौनसी लड़की सबसे ज्यादा खुबसुरत हैं।

- बहुत लड़कियां होस्टल के कोने में बैठी फोन पर बातें करती नजर आती हैं।