नहीं थम रहा दरिंदगी का सिलसिला, इंदौर में 8 महीने की बच्ची की रेप के बाद हत्या

नई दिल्ली (21 अप्रैल): इंदौर में एमजी रोड पुलिस स्टेशन क्षेत्र में आठ महीने की बच्ची की कथित रूप से रेप के बाद हत्या कर दी गई। घटनास्थल पर पुलिस ने पाया कि एक बच्ची का शव वहां पड़ा था और खून के धब्बे भी आस-पास पाए गए। पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

Indore: Girl under one year of age killed after allegedly being raped in MG Road police station limits. Police reached the spot after getting information that a child's body is lying unattended with blood spots around it. One arrested #MadhyaPradesh pic.twitter.com/FSvno5Mwr4

— ANI (@ANI) April 21, 2018

शवपरीक्षण रिपोर्ट में भी बच्ची के साथ हैवानियत की पुष्टि की गई। इसमें कहा गया कि बच्ची की मौत सिर पर चोट लगने की वजह से हुई। उधर मामले में कोताही बरतने पर सराफा पुलिस स्टेशन से एसआई त्रोलिक सिंह वरकड़े को सस्पेंड कर दिया गया। डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्रा ने बताया, 'एसआई इलाके में हुए इस जघन्य अपराध के बारे में सीनियर को सूचित करने में असफल रहे।' 

डीआईजी ने यह भी बताया कि पीड़िता के परिवार ने संदिग्ध आरोपी का नाम नहीं लिया जो बच्ची का मामा है लेकिन शुरुआती संदेह के आधार पर एसआईटी ने बच्ची के मामा को गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि बच्ची की मां के साथ उसकी बहस हुई थी जिसके बाद उसने घटना को अंजाम दिया। 

पुलिस को बेसमेंट एरिया में खून के साथ ग्राउंड फ्लोर की ओर जाने वाली सीढ़ियों पर खून के धब्बे मिले। डीआईजी ने बताया, 'हम संदिग्ध से पूछताछ कर रहे हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आया कि बच्ची की मौत सिर पर चोट लगने से हुई।' डीआईजी ने बताया कि बच्ची को मारने से पहले उसके साथ यौन उत्पीड़न किया गया।