सिरफिरे आशिक की 'खूनी मोहब्बत', शादी से इनकार करने पर किया ये काम...

नई दिल्ली (25 अप्रैल): दिल्ली से सटे नोएडा में एक सिरफिरे आशिक ने एक नाबालिग लड़की को तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। एकतरफा मोहब्बत में शादी से इनकार करने पर इस सनकी आशिक ने लड़की को ऐसी सजा दी।

अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही नाबालिग के हाथ-पैर और रीढ़ की हड्डी टूट चुकी है। पता नहीं ये आगे की अपनी जिंदगी ठीक ढंग से गुजार भी पाएगी या नहीं। इस लड़की का कसूर सिर्फ इतना था कि इसने एकतरफा मोहब्बत करने वाले एक सिरफिरे आशिक को शादी के लिए इनकार कर दिया था। बस ये इनकार ही इसकी जान का दुश्मन बन गया। उस सिरफिरे आशिक ने गुस्से में आकर इसे तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया।

बताया जाता है कि नोएडा के सर्फाबाद में ये नाबालिग अपने परिवार के साथ इसी मकान में किराये पर रहती थी। मकान का केयरटेकर पुष्पेंद्र काफी वक्त से उसे परेशान कर रहा था। वो उस पर लगातार शादी के लिए दबाव डाल रहा था। उसने खुदकुशी का डर दिखाकर भी इस लड़की को शादी के लिए राजी करने की कोशिश की। लेकिन जब वो अपनी कोशिश में कामयाब नहीं हुआ तो उसने अपने भाई कल्याण के साथ मिलक इसे तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। इसके बाद लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई।

वारदात के तीन दिन बाद जब लड़की को होश आया तो उसने अपने घरवालों को अपनी आपबीती सुनाई। घऱवालों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया लेकिन उसका भाई अब भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है।