मुफ्त में iPhone-5 के लिए इस युवती ने उतारे कपड़े...

नई दिल्ली (12 जून): अगर आपको कहीं मुफ्त में आईफोन मिल रहा हो तो आप इसके लिए क्या कुछ नहीं कर जाएंगे। लेकिन रूस की सेनिया ने कैमरे के सामने अपने कपड़े उतारकर आईफोन जीत लिया।

यह एक टास्‍क था, जिसकी शर्त में युवती को कैमरे के सामने अपने कपड़े उतारने थे और गाड़ी में पड़ने वाले तेल को भी अपने शरीर पर डालना होगा। तकरीबन दो दर्जन लड़कियों ने डिमट्री के इस टास्‍क को खारिज कर दिया लेकिन काफी कोशिश करने के बाद सेनिया यह टास्‍क करने के लिए तैयार हो गई। सेनिया ने बताया कि वह कैमरे के सामने अपने कपड़े उतारने के लिए तैयार है, लेकिन यह सब सड़क पर नहीं करना चाहती है। इसके बाद उसे खाली जगह ले जाया गया।

सेनिया ने कहा कि वह अपने एंड्रॉयड फोन से काफी बोर हो गई थी और उसे किसी भी हाल में बदलना चाहती थी। बस इस वजह से वह यह टास्‍क करने के लिए तैयार हो गई। कैमरे के सामने कपड़े उतारने के बाद सेनिया ने डिब्‍बे में रखे तेल को अपने शरीर पर डालकर कुछ तस्‍वीरें भी खिंचवाईं है। सेनिया की यह तस्‍वीरें और वीडियो अब सोशल म‍ीडिया पर वायरल हो गए हैं। युवती को टास्‍क देने वाले ब्‍लॉगर डिमट्री शिलॉय का कहना है कि उसने सेनिया का पासपोर्ट देखने के बाद ही उसे यह टास्‍क दिया था। उन्‍होंने कहा कि चूंकि सेनिया की उम्र 18 साल से अधिक है, इसलिए वह हमारे इस टास्‍क को करने के लिए योग्य थी।