Blog single photo

जहानाबाद छेड़खानी मामला: तेजस्वी ने लिखा, वीडियो देखकर कांप गया

जहानाबाद वायरल वीडियो मामले में पुलिस अभी भी खाली हाथ है। हालांकि पुलिस ने घटनास्थल की पहचान कर ली है, लेकिन दरिंदे अभी भी फरार हैं। पुलिस ने उस बाइक को बरामद कर लिया है, जो वीडियो

नई दिल्ली (30 अप्रैल): जहानाबाद वायरल वीडियो मामले में पुलिस अभी भी खाली हाथ है। हालांकि पुलिस ने घटनास्थल की पहचान कर ली है, लेकिन दरिंदे अभी भी फरार हैं। पुलिस ने उस बाइक को बरामद कर लिया है, जो वीडियो में दिख रही है। इस मामले पर तेजस्वी यादव ने ट्वीट करके बीजेपी और नीतीश सरकार पर हमला किया है।

तेजस्वी यादव ने लिखा, ''निशब्द हूं! नीतीश कुमार के भाजपाई रामराज में 8-10 दरिंदे एक नादान 13-14 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर रहे हैं। वीडियो देखकर कांप गया। क्या हो गया है समाज को ? बलात्कारियों को सत्ताधारियों द्वारा भारत माता और तिरंगे की आड़ में जब नैतिक समर्थन मिलेगा तो समाज ऐसे ही बर्बाद होगा।''

आपको बता दें क‍ि पुलिस अभी तक यह बात का खुलासा भी नहीं कर पाई है कि वीडियो कब का है, लेकिन यदि बाइक के रजिस्ट्रेशन नंबर को देखे तो वह अक्टूबर 2017 का है यानी कि वीडियो उसके बाद का ही है। दरिंदे नाबालिग लड़की की इज्जत तार-तार करने में जुटे हैं। इन दरिंदों की करतूत से बेहाल लड़की चीख रही है। रहम की भीख मांग रही है, लेकिन हैवानों पर कोई असर नहीं हो रहा। कोई मासूम बच्ची के कपड़े तार-तार कर रहा है तो कोई उसकी अस्मत को सरेआम शर्मसार कर रहा है।

बच्ची की चीख पुकार के बाद भी ये गिद्ध की तरह उस पर टूट रहे हैं। मासूम बच्ची पर गालियों की बौछार हो रही है। बच्ची जान बख्‍श देने की गुहार लगा रही है, लेकिन इन बेशर्म शैतानों के चेहरों पर हंसी है। लड़की से छेड़खानी का ये वीडियो रूह कंपा देने वाला है।

Tags :

NEXT STORY
Top