लड़कों से लिफ्ट लेकर ले जाती थी होटल, फिर करती थी...

लखनऊ (12 जून): पर्स चोरी करने के आरोप में लखनऊ के हसनगंज से पकड़ी गई लड़की ने जब अपनी कहानी बताई तो पुलिस भी हैरान रह गई। लड़की ने बताया कि वो पहले लड़कों से लिफ्ट लेती थी और उन्हें होटल जाने के लिए राजी कर लेती थी। फिर उन्हें ब्लैकमेल कर पैसे बनाती थी।

पकड़े जाने के बाद लड़की ने बताया कि उसने इस तरीके से सैकड़ों लड़कों से उसने लाखों रुपए वसूले। पुलिस द्वारा किए गए पूछताछ में लड़की के पास से मिले 13.50 लाख रुपए इसी तरह लड़कों को अपने जाल में फंसाकर वसूले थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर रकम को ट्रेजरी में जमा करा दी है। पुलिस का दावा है कि आरोपित युवती 200 से ज्यादा लोग को ब्लैकमेलिंग का शिकार बना चुकी है। फिलहाल आरोपित युवती को जमानत पर छोड़ दिया गया है।

कैसे हुआ खुलासा शुक्रवार की रात राजाजीपुर के समरा मेहंदी ने मनीष मिश्रा नाम के व्यक्ति से लिफ्ट ली और आईटी चौराहे पर उसका पर्स चोरी कर लिया। इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा और पुलिस ने जब समरा के पर्स की तलाशी ली तो उसमें से नोटों की गड्डियां निकलीं। पहले तो समरा ने कई बहाने बताए लेकिन पुलिस ने आगे पूछताछ किया तो पता चला कि ये पैसे लड़कों को अपने जाल में फंसाकर वसूले गए पैसे थे।