प्रेमी के पिता से भी लड़की ने बनाए संबंध, ऐसे खुला राज...

लंदन (13 जनवरी): तकनीक इंसान के लिए जितनी फायदेमंद हैं, उतनी ही उसके लिए हानिकारक भी। ऐसा ही कुछ हुआ लंदन में रहने वाले एक शख्‍स के साथ भी। वह व्यक्ति अपना फोन अपने घर पर भूल गया और जब वो फोन उसके बेटे के हाथ लगा तो वो सन्न रह गया।

दरअसल, जिस लड़की को वह प्‍यार करता था और उसके साथ जीने-मरने की कसम खा रही थी, वह लड़की उसके पिता के साथ भी रंगरलियां मना रही थी। युवक ने जब इस बारे में बातचीत को सार्वजनिक करने से पहले लड़की से सफाई मांगी। जिसमें पहले तो लड़की ने सभी आरोपों को खारिज कर दिया। पर सबूत दिखाने पर उसने इसे एक्सीडेंट करार दिया। पर लड़के ने जब लड़की द्वारा उसके पिता को भेजी न्यूड तस्वीरें दिखाई, तो सबकुछ साफ हो गया।

लड़की ने अपनी सफाई में कहा कि ऐसा सिर्फ एक बार ही हुआ है कि उसने उसके पिता से संबंध बनाए। पर ये दुर्घटनावश हुआ है। पर लड़के को उसकी सफाई से संतोष नहीं हुआ। लड़के द्वारा उसकी गर्लफ्रेंड की बेवफाई की ये स्टोरी और सभी स्क्रीनशॉट्स सोशल नेटवर्किंग साइटों पर वायरल हो गया है, जिसके बाद उसे तमाम तरह के सुझाव मिले। जिसमें लड़के से सभी रिश्ते तोड़ने से लेकर एक और मौका देना भी शामिल है।