फेसबुक पर पहले की दोस्ती, फिर लड़की के साथ किया गैंगरेप

दिग्विजय सिंह, राजकोट (15 सितंबर): राजकोट के संत कबीर रोड इलाके में 14 साल की एक छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार छात्रा को उसके ही एक दोस्त ने अगवा किया और अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया।

गैंगरेप की घटना में फेसबुक पर पहचान बनाकर उसके ही फ्रेंड ने ही धोखा दिया। लड़की ने पुलिस पुछताछ में बताया कि उसकी आरोपी लड़के के साथ फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई थी। लड़की को जिस लग्जरियस कार में अगवा किया था, उस फॉर्च्यूनर कार को जब्त कर पुलिस ने गैंगरेप के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ित लड़की अपने घर से क्लॉस जाने को निकली थी। रास्ते में छात्रा के दोस्त ने बहला फुसलाकर उसे एक फॉर्च्यूनर कार में बिठा लिया। कार में पहले से ही लड़की के दोस्त के दो दोस्त बैठे हुए थे। जब लड़की ने कार में कई लोगों को बैठे देखा तो उसे कुछ शक हुआ और उसने कार रुकवाने की कोशिश की। मगर कार को एक जगह ले जाया गया। वहां मुख्य आरोपी उत्तम पटेल व उसके दो दोस्त करण और आमीर जुणेजा ने नाबालिक लड़की से सामूहिक बलात्कार किया।

गैंगरेप की शिकार नाबालिक ने अपने पिता और परिवार वालों को जब ये बात बताई तो उन्होंने हिम्मत जुटाकर महिला पुलिस ठाणे में फरियाद दर्ज करवाई। पुलिस ने फ़िलहाल मुख्य आरोपी उत्तम पटेल को गिरफ्तार कर फॉर्च्यूनर कार को जब्त कर लिया है और उसके दो दोस्तों की गिरफ्तार करने की कार्रवाई की जा रही है।