लड़की की मांग में जबरन भरा सिंदूर और फिर...

मनीष कुमार, हाजीपुर (28 जुलाई): बिहार के हाजीपुर से भी एक हैरान करने वाली खबर सामने आई। मंदिर में कुछ मनचलों ने एक लड़की की मांग में जबरन सिंदूर भर दिया और गांव में घूम-घूमकर परिवार का मज़ाक उड़ाया। इससे परेशान होकर लड़की के भाई ने सुसाइड कर लिया। पुलिस चारों आरोपियों की तलाश कर रही है।   मंदिर में बहन की मांग में जबरन सिंदूर भरने और मज़ाक से परेशान एक भाई ने मौत को गले गला लिया। घटना बिहार के हाजीपुर के पानापुर गांव की है, जहां पूजा करने गई एक लड़की की मांग में एक मनचले ने जबरन सिंदूर भर दिया और फिर लड़की के भाई का मज़ाक उड़ाने लगा। इससे आहत होकर भाई ने फांसी लगा ली। भाई को फांसी से झूलता देखा बहन ने भी जान देने की कोशिश की, लेकिन पिता ने मौके पर पहुंच कर उसे बचा लिया।

बताया जा रहा है कि पड़ोस की एक महिला उसे बुलाकर अपने घर ले गयी। वहां से उसे लेकर पूजा करने के लिए पहले मंदिर और फिर ब्रह्मस्थान लेकर गई। ब्रह्मस्थान पर पहले से ही गांव के शिवचंद्र राम का बेटा सोनेलाल कुमार, योगेंद्र राम का बेटा राजू राम, शत्रुघ्न राम का बेटा दीप नारायण और उमेश राम का का बेटा रोहित कुमार मौजूद थे। लड़की को देखते ही चारों अश्लील बातें करने लगे और सोनेलाल ने जबरन मांग में सिंदूर भर दी।

जबरन सिंदूर भरने के बाद मंगलवार को उन चारों युवकों ने इसका प्रचार शुरू कर दिया। ये बात गांव में आग की तरह फैल गई। सोनेलाल लड़की के भाई का मज़ाक उड़ाने लगा, जिससे तंग आकर भाई ने फांसी लगा ली। पिता ने तत्काल घटना की सूचना सदर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही सदर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घटना के बाद चारों आरोपी फरार हैं और पुलिस छापेमारी कर उनकी तलाश कर रही है।

वीडियो: [embed]https://www.youtube.com/watch?v=xmWGFDksmHs[/embed]