सुहागरात पर इस महिला के साथ हुई दरिंदगी, देवर और पति ने की यह हरकत

आगरा (16 नवंबर): शादी के बाद हर लड़की का सपना होता है कि वह अपने पति के साथ शांति से रहकर अपनी बाकी की जिंदगी गुजारे। लेकिन आगरा में 7 नवंबर को एक शादी हुई और सुहागरात पर ही उस लड़की के साथ ऐसी घटना घटी जिसे बताते हुए वह कांप उठती है। यहां सुहागरात पर दुल्‍हन से अननेचुरल सेक्‍स की कोशि‍श और विरोध करने पर चाकू मारकर लहूलुहान करने का मामला सामने आया है।

आरोप ये भी है कि पति से पहले देवर ने भी कमरे में घुसकर अश्‍लील हरकत की। क्‍या है पूरा मामला... - आगरा के शाहगंज थाना क्षेत्र का है, 7 नवंबर को एक बिजनेसमैन ने अपनी बेटी की शादी ट्रांसपोर्टर रितेश अरोड़ा से की थी। - शादी में 24 लाख रुपए खर्च के बाद भी लड़के वालों की डि‍मांड बढ़ती गई। - जयमाला के बाद दूल्‍हे ने होंडा सिटी की डि‍मांड की। - मेरे मां-बाप ने जब डि‍मांड पूरी करने में असमर्थता जताई तो उसने विदाई के लिए मना कर दिया। - काफी मान-मनौव्‍वल और बातचीत के बाद दूल्‍हे का परिवार माना और मुझे विदा करके ले गए।

देवर ने की अश्‍लील हरकत, पति ने की अननेचुरल सेक्‍स की डि‍मांड... - सुहागरात पर पहले तो कमरे में देवर घुस आया और अश्‍लील हरकत करने लगा। - जब मैंने उसका विरोध किया तो उसने मेरी पिटाई कर दी। - मैंने शोर मचाया तो वो वहां से भाग निकला। - रात करीब 9 बजे पति शराब पीकर कमरे में आया और मेरे कुछ बोलने से पहले मेरे साथ जबरदस्‍ती अननेचुरल सेक्‍स की कोशि‍श करने लगा। मैंने विरोध किया तो उसने मुझे चाकू मारकर बुरी तरह घायल कर दिया। - जब मैंने शोर मचाया तो सास-ससुर आ गए। मेरी शि‍कायत पर भी उन्‍होंने अपने बेटे का साथ देते हुए मेरी पिटाई कर दी। - मेरी चीखें सुनकर पड़ोसी इकठ्ठा हो गए और मेरे घरवालों को जानकरी दी।