बॉयफ्रेंड ने अश्लील वीडियो बना दोस्तों में बांटा, फिर उसके बाद...

नई दिल्ली(31 जुलाई): एक लड़की को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में पुलिस ने एक 20 वर्षीय लड़के को गिरफ्तार किया है। लड़की ने बुधवार को तापी नदी में कूदकर जान दे दी थी, शुक्रवार को उसकी लाश बरामद हुई।  

क्या है मामला...

- लड़की ने सूइसाइड नोट में अपने इस कदम के लिए हेडगेवार नगर के रहने वाले मोइन हुसैन खान (20) को जिम्मेदार ठहराया था। लड़की ने अपने सूइसाइड नोट में आरोप लगाया था कि मोइन ने उसका अश्लील विडियो बनाया और उसे अपने दोस्तों में बांट दिया।

- पुलिस ने आत्महत्या करने वाली लड़की दीपिका के पिता की शिकायत के आधार पर मोइन के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

- मोइन सूरत के डीआरबी कॉलेज में बी.कॉम सेकंड इयर का छात्र है, जबकि दीपिका उसी कॉलेज में बी. कॉम थर्ड इयर की छात्रा थी।

- बुधवार को दीपिका ने ओएनजीसी मागडला पुल के लिए ऑटो किया और ऑटो ड्राइवर से फोन मांगकर अपने पिता को बताया कि वह सूइसाइड करने जा रही है। उसके पिता जब तक वहां पहुंचते, उसने नदी में छलांग लगा दी थी।

- लड़की के पिता ने फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी, लेकिन काफी तलाशी के बाद भी लड़की की लाश बरामद नहीं की जा सकी। - सूइसाइड नोट में उसने लिखा था कि मोइन ने वॉटर पार्क के एक कमरे में उसकी कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें ले ली थीं और विडियो बना लिया था। दीपिका ने इस नोट में आरोप लगाया है कि बाद में मोइन ने ये तस्वीरें और विडियो अपने दोस्तों में भी बांट दिए थे।