ये चौंकाने वाला काम कर 1 घंटे में 9 लाख कमाती है ये लड़की

नई दिल्ली(20 जून): पैसे कमाना कौन नहीं चाहता। कोई दिन रात मेहनत करता है लेकिन उसके बाद भी मन मुताबिक कमाई नहीं कर पाता तो वहीं कुछ ऐसे भी होते हैं जो कम मेहनत करके लाखों कमा लेते हैं। ऐसे ही एक ऑस्ट्रेलिया की लड़की। चेल्सिया नाम की ये लड़की सोफे पर बैठकर करोड़ों रुपए कमा रही है।

- उसकी नौकरी जान कर अक्सर लोग हैरान रह जाते हैं। इस नौकरी में उसे बहुत आराम है, उन्हें कुछ घंटों के बहुत से पैसे मिलते हैं।  

- चेल्सिया को लाइव देखने के लिए लाखों लोग आते हैं। इस स्ट्रिमिंग के सब्स्क्रिप्शन, विज्ञापन और स्पॉन्शरशिप से इन्हें पैसे मिलते हैं।चेल्सिया का काम है  सिर्फ बैठना  और वीडियो गेम खेलना जिससे उसकी मोटी कमाई हो जाती है।

- उसने फार्मेसी में यूनिवर्सिटी से डिग्री प्राप्त की है। लेकिन उसका कहना है कि लाइव स्ट्रीमिंग से उसे जितनी कमाई हो जाती है, जितनी कि वह पढ़ाई के बल पर नहीं कमा सकती। अपने कमाए हुए पैसों से चेल्सिया अपने परिवार का खर्चा उठाती हैं साथ ही कुछ चैरिटी के लिए भी काम करती हैं। चेल्सिया गेमिंग वर्ल्ड में एक्समिंक्स के नाम से जानी जाती है।

- वह वीडियो गेम खेलते हुए अपने लाइव वीडियो के जरिए 6 अंकों में कमाई करती है यानी एक  घंटे में 1  से 9.99 लाख तक और वह भी डॉलर में।

- चेल्सिया के साढ़े तीन लाख से ज्यादा Subscriber हैं।