लड़की के शरीर पर नहीं थे पूरे कपड़े, फ्रेंडशिप-डे पर...

इंदौर (8 अगस्त): मध्य प्रदेश के इंदौर में फ्रेंडशिप-डे पर एक नामी होटल की चौथी मंजिल के रूम से गिरने पर ग्वालियर के एक आर्मी ऑफिसर की बेटी की मौत हो गई। ऊंचाई से गिरने के कारण लड़की का सिर, आंख और जबड़ा दो हिस्सों में बंट गया। उसके शरीर पर पूरे कपड़े नहीं थे और जो थे वह भी अस्त-व्यस्त मिले।

क्या है मामला... - संदेह जताया जा रहा है कि लड़की या तो गिर गई या उसने छलांग लगा ली। वह मूलत: ग्वालियर की रहने वाली थी। - उसके पिता लखनऊ में पदस्थ हैं। हादसे के दौरान लेमन-ट्री होटल के रूम नंबर 418 में कुछ युवक भी मौजूद थे। - यह कमरा एम्जाल्प प्रोडक्ट लिमिटेड कंपनी के नाम से बुक कराया गया था। इस मामले में पुलिस ने कंपनी के ही एक युवक आशुतोष गोरे को हिरासत में लिया है जो घटना के समय वहीं मौजूद था। - पुलिस ने होटल के रूम की तलाशी ली, जहां से लड़की का मोबाइल और पर्स जब्त किया। रूम को सील कर दिया गया है।

ममेरा भाई शाम को पीजी रूम में छोड़कर आया था... - लड़की बीते तीन साल से इंदौर में एक ट्रेड कंपनी में नौकरी कर रही थी। - इंडस्ट्री हाउस के पीछे वह पेइंग गेस्ट (पीजी) के रूप में रहती थी। उसका ममेरा भाई विजयनगर में रहता है। - लड़की दिन में उससे मिलने घर पहुंची थी। शाम 4:30 बजे भाई उसे पीजी छोड़कर आया था लेकिन नीचे उसकी दोस्त मिल गई और फिर दोनों साथ में कहीं चली गईं। - भाई का कहना है कि दीदी होटल क्यों पहुंची, उसे इसकी जानकारी नहीं है। - उधर, पुलिस लड़की की सहेली के बारे में भी जानकारी जुटा रही है। - इस बीच रात को पुलिस ने होटल के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जो सामान्य निकले।