गायब छात्रा का मिला शव, परिजनों ने जताई रेप की आशंका

राजेश शर्मा, बुलंदशहर (21 मार्च): उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में पिछले एक सप्ताह से गायब छात्रा का शव मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। परिजनों का आरोप है कि केस दर्ज होने के बावजूद पुलिस ने कार्रवाई नहीं की, जिसके चलते छात्रा की रेप के बाद हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि छात्रा एक सप्ताह से गायब थी और छात्रा का शव सोमवार को एक पेड़ से लटका मिला। मौके पर फोरेंसिक टीम के साथ पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


घरवालों के मुताबिक एक हफ्ता पहले 13 मार्च यानी होली के दिन लड़की को उसे दो दोस्तो ने बुलाया था, वो घर से निकली, लेकिन वापस नहीं आई। 14 मार्च को परिवार वालों ने पुलिस में इसकी इत्तिला दी और पास के दो लड़कों पर आरोप लगाते हुए गुमशुदगी का मामला दर्ज करा दिया। एक हफ्ते बाद जो खबर आई सुनकर परिवार वाले और गांव वाले सन्न रह गए। गांव के पास ही आम के बाग में लापता छात्रा का शव पेड़ पर लटका मिला। परिवार वालों का आरोप है कि रेप के बाद फांसी लगाकर लड़की की हत्या की गई है।


घरवालों का आरोप है कि पुलिस ने केस दर्ज करने के बावजूद आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की और ना ही कोई ठोस कार्रवाई की। उनका कहना है कि अगर पुलिस समय रहते कार्रवाई करती तो शायद छात्रा की हत्या ना होती। लाश मिलने के बाद पुलिस एक्टिव हो गई है। पोस्टमार्टम कराने के बाद दर्ज मुकदमे के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए तफ्तीश शुरू कर दी है।