पैंट नहीं पहन पाई तो बुला ली पुलिस...

साउथ कैरलाइना (9 मार्च): अमेरिका में किसी भी तरह की इमरजेंसी के लिए 911 नंबर पर फोन किया जाता है। हाल ही इस नंबर पर पुलिस को दो साल की बच्ची का कॉल मिला। दरअसल इस बच्ची को ड्रेस पहनने में परेशानी हो रही थी, इसलिए उसने पुलिस को फोन कर दिया।

ग्रीनविल काउंटी शेरिफ ऑफिस ने कहा कि बच्ची ने 911 पर फोन किया था। उसने फोन कर ड्रेस पहनाने के लिए मदद मांगी बच्ची के पेरेंट्स को नहीं पता था कि उसने ड्रेस पहनाने के लिए पुलिस को फोन कर दिया है। डिप्युटी माथ लोयनस बच्ची के घर के आसपास थीं। उन्होंने बच्ची के घर जाकर मुलाकात की। लोयनस ने बताया कि बच्ची की पैंट कमर तक नहीं पहुंच पा रही थी, इसलिए उसे पहनने में दिक्कत हो रही थी। लोयनस ने बच्ची को पैंट पहनाई और गोद में उठा लिया।

लोयनस ने कहा कि यह उनकी शिफ्ट का बेस्ट पार्ट था। जिस समय लोयनस बच्ची के घर पहुंची, उसके पेरेंट्स भी वहीं थे। जैसे ही दरवाजा खुला बच्ची लोयनस के पास दौड़कर गई। बच्ची पैंट में उलझी हुई थी। महिला ऑफिसर ने बच्ची की मदद की। इसके बाद बच्ची ने गले लगने के लिए कहा। बच्ची एलिया की मां पेबल्स रायन ने कहा कि जब उन्हें पता चला कि उनकी बेटी ने 911 डायल किया है तो वह हैरान रह गई। उस महिला ऑफिसर ने कहा कि यह कितना अच्छा है कि दो साल की बच्ची को भी पता है कि इमर्जेंसी में 911 नंबर डायल करना है।