सोनीपत के अखफोड़वा गुंडे!

जयदीप राठी, सोनीपत (18 अप्रैल): सोनीपत में ऐसा मामले सामने आया है जिसे सुनकर आपकी रूह काप उठेगी। सोनीपत में दो युवकों ने घर में घुसकर अकेली युवती पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया, जिससे युवती बुरी तरह से जख्मी हो गई। दोनों लड़कों ने युवती की आंखें भी फोड़ने का प्रयास किया। जख्मी हालत में लड़की को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सोनीपत के सेक्टर 13 के मकान में रहने वाली पीड़िता अभी दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में जिंदगी के लिए मौत से जंग लड़ रही है। पीड़ित लड़की दिल्ली की रहने वाली है और रोजगार की तलाश में अपना शहर छोड़कर दूसरे शहर में गई थी। लेकिन वो जानती थी यहां पर उसके साथ ऐसा होगा।

पीड़िता सोनीपत के मॉल के एक स्पा सेंटर में काम करती थी। जब पीड़िता बीते शनिवार को अपने घर पर थी तो दो गुन्डे घर में जबरदस्ती घुस गए और लड़की के चेहरे पर तेजधार हथियार से हमला किया। इन गुंडों ने  उसकी आंखे फोड़ने का प्रयास किया, जिससे युवती को गंभीर चोटे आई है। लड़की अभी देख भी नहीं पा रही है। लड़की ने अपने बयान में अपने साथ किसी भी रेप और एसिड अटैक से नाकारा है।

पुलिस जांच अधिकारी कृष्ण चंद ने बताया कि लड़की के साथ मारपीट हुई है और उसके चहरे पर तेजधार हथियार से हमला हुआ है। उसकी आंखों पर असर हुआ है, वो देख नहीं पा रही है। लड़की के बयान दर्ज़ कर लिए गए है और अब पुलिस उन दो गुंडों की तलाश में है, जिन्होंने इस लड़की की जिन्दगी को जहन्नुम बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी।

वीडियो:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=FvdXTGT1fR4[/embed]