रेप के बाद पीड़िता ने की खुदकुशी की कोशिश, 70 फीसदी झुलसी

अलीगढ़ (7 जनवरी): अलीगढ़ में एक लड़की फिर इंसान के भेष में छिपे भेड़िये का शिकार बनी है। लड़की ने रेप के बाद खुदकुशी की कोशिश की और 70 फीसदी झुलस गई।

अलीगढ़ जिले में दरिंदगी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। पहले हरदुआगंज, फिर अकराबाद में दरिंदगी की घटनाएं हुई। अब थाना विजयगढ़ का मामला सामने आया है जहां किशोरी को उसके ही गांव का युवक खेत में खींच ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

घटना से आहत किशोरी इतनी सहम गई कि उसने जीने फैसला छोड़ दिया और खुदकशी करने के लिए मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा ली। गंभीर रूप से झुलसी किशोरी को जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है जहां पीड़िता जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है।

दरअसल मीडिया में मामला सामने उस वक्त आया जब थाने में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज हुआ। 15 वर्षीय किशोरी रविवार शाम करीब छह बजे शौच के लिए खेतों की ओर जा रही थी। रास्ते में छिपकर बैठा गांव का ही युवक उसे खींचकर खेत में ले गया और हवस का शिकार बना लिया। उसके बाद धमकी देते हुए भाग गया।

किशोरी जब काफी देर बाद घर पहुंची तो परिजनों ने युवती से देर से आने का कारण जानना चाहा तो उसने अपनी आप बीती बताई लेकिन युवती घटना से इतनी आहत हुई कि मिट्टी का तेल छिड़ककर खुद को आग लगा ली।

किशोरी को जलती देख परिजनों के होश उड़ गए। जैसे-तैसे आग बुझाकर परिजन उसे विजयगढ़ में डॉक्टर के यहां लेकर पहुंचे, जहां से मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया। परिजनों ने उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। होश आने पर किशोरी ने अपने साथ हुई दरिंदगी की घटना बताई और आरोपी का नाम बताया। पुलिस ने पीड़िता के भाई की तहरीर पर राकेश पुत्र रोहन सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

वहीं घटना के सम्बन्ध में एसपी देहात संसार ने बताया कि मुक़दमा दर्ज गया है युवती के बयान के आधार पर कार्यवाही जायेगी। वही डॉक्टर के अनुसार युवती 70 प्रतिशत आग से जल गई है। जिसका उपचार चल रहा है।