हरियाणा: नर्सिंग की छात्रा ने गैंगरेप के बाद कर ली आत्महत्या

नई दिल्ली (21 मई): हरियाणा के जींद में नर्सिंग की एक स्टूडेंट के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। वारदात के बाद पीड़ित छात्रा ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक आरोपियों की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

मामला हरियाणा के जींद का है, जहां एक नर्सिंग की छात्रा ने गैंगरेप के बाद आत्महत्या कर ली। पीड़ित छात्रा दरियावाला गांव की रहने वाली थी और कन्डेला गांव के एक इंस्टीट्यूट से नर्सिंग का कोर्स कर रही थी। 

हर दिन की तरह गुरुवार को भी छात्रा पढ़ाई के लिए घर से निकली थी। गुरूवार की शाम पटियाला चौक पर जब वो खड़ी थी, तब 2 युवकों ने पीड़ित छात्रा को अगवा कर लिया है। इसके बाद उसके साथ गैंगरेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया और फिर आरोपी पीड़ित छात्रा को कन्डेला गांव के पास छोड़ कर फरार हो गए।

पीड़ित छात्रा ने घर पहुंचकर खुद की जिंदगी खत्म करने का फैसला कर लिया। उसने जहरीली चीज का सेवन कर लिया और इसके बाद जब घरवाले पीड़ित छात्रा को अस्पताल लेकर गए, तब उन्हें छात्रा के साथ हुई दरिंदगी का पता चला।   परिवार वालों को जैसे पूरी वारदात का पता चला। उन्होने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पीड़ित छात्रा ने मजिस्ट्रेट के सामने अपना बयान दर्ज कराया। बयान में पीड़ित छात्रा ने कुछ मोबाइल नंबर और एक गाड़ी का नंबर दर्ज कराया है, जिनका गैंगरेप की वारदात से सीधा कनेक्शन हैं।

बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक किसी भी आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपहरण, बलात्कार और आत्महत्या के लिए उकसाने वाली धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। देखना होगा आऱोपियों की गिरफ्तारी कब होती है।