बॉयफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो गर्लफ्रेंड ने फेंका तेजाब, हुई मौत

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (19 दिसंबर): पंजाब के लुधियाना में एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी के ऊपर तेजाब फेंका। तेजाब से जलने के कारण प्रेमी की मौत हो गई। पुलिस ने प्रेमिका को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। लुधियाना पुलिस ने बताया कि खन्ना के रहने वाले 23 साल की युवती और 27 साल के युवक के बीच एक साल के प्रेम संबंध थे। कुछ दिनों पहले युवती ने युवक से शादी करने को कहा तो वह टाल-मटोल करने लगा। बीते दिनों युवक ने यह कहते हुए शादी से इनकार कर दिया कि दोनों अलग धर्म के हैं और उसके परिवारवाले शादी के लिए राजी नहीं होंगे।

प्रेमी के शादी करने से इनकार करने के बाद प्रेमिका बौखला गई। पुलिस ने बताया कि 27 नवंबर को प्रेमिका ने प्रेमी को मिलने बुलाया और उसके ऊपर तेजाब फेंक दिया। इस दौरान युवती के ऊपर भी कुछ तेजाब गिर गया। युवक गंभीर रूप से जल गया। युवक इलाज के लिए पटियाला के अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां से डॉक्टरों ने उसे चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया था।

युवक का इलाज पीजीआई में चल रहा था। मंगलवार को उसकी मौत हो गई। पुलिस ने प्रेमिका के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।