12वीं के स्टुडेंट का शादीशुदा से था लव अफेयर, कर लिया ये काम

नई दिल्ली(5 जून): राजस्थान की राजधानी जयपुर के बस्सी थाना इलाके के जटवाड़ा के पास 12वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र ने प्रेमिका के साथ ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। शनिवार सुबह आस-पास के लोगों ने पटरियों पर दोनों के शव देख पुलिस को सूचना दी। शवों के पास से मिले आधार कार्ड व अन्य दस्तावेजों आधार पर उनकी शिनाख्त हुई। दोनों 2 जून से घर से गायब थे।

पुलिस ने बताया कि सुबह करीब छह बजे सूचना मिली कि जटवाड़ा के पास पंचमुखी हनुमान मंदिर के पीछे रेल लाइन पर दो शव पड़े हुए हैं। मौके पर मृतकों के सामान की तलाशी ली तो उसमें उनके आधार कार्ड निकले। इसी के आधार पर उनकी शिनाख्त सूरजपुरा, दौसा निवासी पूजा मीणा और मालिहाला बांसखो निवासी गिर्राज मीणा (18) के रूप में हुई। उनके पास एक लैपटॉप, नकदी एवं कुछ गहने भी मिले हैं। मृतक गिर्राज दौसा में कक्षा बारहवीं का छात्र था और मृतका पूजा उसकी रिश्तेदार ही बताई जा रही है।

शादीशुदा थी प्रेमिका

पुलिस के अनुसार पूजा मीणा की कुछ दिनों पहले ही शादी हुई थी, लेकिन उसका प्रेम प्रसंग गिर्राज के साथ पहले से ही चल रहा था। इस बारे में दोनों के परिवारों को पता था, लेकिन वे उनकी शादी के खिलाफ थे। शादी के बाद भी पूजा के संबंध गिर्राज के साथ थे। इस बारे में उसके ससुराल पक्ष को पता चलने पर 2 जून को पूजा और गिर्राज घर छोड़कर चले गए। दोनों कुछ नकदी और गहने साथ लेकर आए थे।