जल्द आएगा ये 5000mAh बैटरी वाला स्मार्टफोन

नई दिल्ली ( 7 नवंबर ): सामर्टफोन कंपनियां आए दिन नए-नए स्मार्टफोन लाॅन्च कर रही है। चीन के बाद दमदार स्मार्टफोन जियोनी M7 पावर अब भारत आने की तैयारी में है। इस फोन की खासियत इसकी 5000mAh बैटरी है। कम्पनी ने इसकी अवेलेबिलिटी और कीमत के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन इसके लॉन्च का टीजर पेश किया है। 

सोमवार को जियोनी ने भारतीय मीडिया को एक टीजर इमेज भेजा जिसमें M7 पावर के बारे में बात की गई है। इस तस्वीर में एक फोन का फ्रंट पैनल है जिसके बैकग्राउंड में ताज महल की तस्वीर लगी हुई है। इसके अलावा कम्पनी अपने सोशल मीडिया चैनलों पर #MpowerwithGionee को प्रमोट कर रही है जो नए लॉन्च की तरफ इशारा करता है। 

जियोनी M7 पावर को को टॉप एंड फोन M7 के साथ लॉन्च किया गया था। इसकी कीमत 1,999 युआन चीन में है यानी भारत में यह करीब 20,000 रु का हो सकता है। इस स्मार्टफोन में 6 इंच का फुलव्यू डिस्प्ले है जिसका ऐस्पेक्ट रेशो 18:9 है। इस फोन में 1.4GHz पर क्लॉक्ड स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर है जिसके साथ 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इस फोन के स्टोरेज को 256GB तक एक्सपैंड किया जा सकता है। इस ड्यूल सिम फोन में ऐंड्ऱॉयड 7.1 पर बेस्ड अमीगो OS है। 

जियोनी ने इस फोन में 13MP बैक कैमरा और 8MP सेल्फी कैमरा दिया है। बैक कैमरे के साथ LED फ्लैश भी दिया गया है। इसकी 5000mAh बैटरी फास्ट चार्जिंग को भी सपॉर्ट करता है। इसके अलावा इस फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी लगा है।