मोदी सरकार के तीन साल में 578 सैनिक और 877 आम लोग मारे गए: कांग्रेस

नई दिल्ली ( 3 जून ): मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर कांग्रेस ने जमकर हमला बोला। कांग्रेस नेता और राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि मोदी सरकार तीन साल में कोई भी वादा पुरा नहीं किया। वह केवल यूपीए सरकार में शुरू हुए काम का उद्घाटन करके उसका श्रेय ले रही है।


गुलाम नबी आजाद ने कहा कि तीन साल में 172 आतंकवादी घटनाए हुई हैं। बड़ी-बड़ी जगहों पर हमले हुए हैं और बीजेपी सरकार का सिर्फ बदला लेने की जबानी बयान सामने आया है। तीन साल की सरकार में 578 फौजी 877 आम लोग मारे गए हैं जबकि 203 जवान सीजफायर में सिर्फ जम्मू में शहीद हुए। 1343 सीजफायर पाकिस्तान ने केवल जम्मू में किए हैं। तीन साल की सरकार में 250 मीटर हमारी सीमा में घुसकर सिर काट ले गए शर्म की बात है।


उन्होंने मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि भाजपा सरकार के पास चीन और पाकिस्तान के खिलाफ कोई भी पालिसी नही है। भाजपा ने चीन मामले में कांग्रेस सरकार को डूब मरने के लिए कहा था अब क्या हुआ। मोदी जी अब खुद चीन के राष्ट्रपति को झूला झूला रहे थे और चीन के 1000 फौजी लद्दाख में मौजूद थे। यह सरकार हर तरह हर मामले में आसफल रही है। भाजपा सरकार के पास सिर्फ जबानी बयान है। उसने तीन साल की सरकार में कोई भी काम नहीं किया है।