भूत-प्रेत भी होते हैं- इन फोटोज़ को देखकर आप भी मान जायेंगे !

नई दिल्ली (8जनवरी): भूतों पर हर कोई विश्वास नहीं करता, लेकिन दुनियाभर में भूतों को लेकर कई तरह के दावे समय-समय पर किए जाते हैं। एक वेबसाइट पर पब्लिश की गई कुछ ऐसी ही फोटोज दिखाने जा रहे हैं। ये फोटोज सोशल साइट्स पर भी अलग-अलग सोर्स से वायरल हो रही हैं। इनमें भूतों के दिखने का दावा किया गया हैः

1- पहली फोटो लंदन की है। इसमें दावा किया गया है कि लीह मोर्गन मोत्सपुर पार्क में अपनी फ्रेंड के साथ वेडिंग सेलिब्रेट कर रही थी। उसी वक्त यह फोटो क्लिक की गई। लेकिन इस फोटो को देखने पर एक रहस्यमय चीज महिला के पास दिखाई गई। इस चीज को कई रिपोर्ट में भूत बताया गया।

2- इंग्लैंड के चेशायर में क्रेग कॉक्स के पिता सिक्युरिटी गार्ड का काम करते थे। एक शाम उन्होंने उस जगह की फोटो क्लिक की जहां पर उनकी ड्यूटी लगाई गई थी। तभी फोटो में यह रहस्यमय आकृति कैद हो गई।

3- नॉटिंघम की इस फोटो में दावा किया गया है कि हेलेन पिलग्रिम ने अपने बेटे की फोटो क्लिक की। उस वक्त वह साइकिल पर था। बाद में उस फोटो में भी रहस्यमय मॉन्क दिखाई दिया जिसे कई लोगों ने भूत बताया।

4- नॉटिंघम कैसल घूमने के दौरान शरीन हुसैन ने ये फोटो खींची थी। लेकिन जब अपने दो साथियों की फोटो को उन्होंने खींचने के बाद देखा तो उसमें एक तीसरा रंगीन चेहरा भी नजर आया।

5- इंग्लैंड के ग्लौसेस्टरशायर में रहने वाले लोरा स्मिथ अपने नए कैमरे से फोटो ले रहे थे। उन्होंने जब अपने घर की एक फोटो ली तो उसमें कमरे में एक रहस्यमय आकृति दिखी। उन्होंने दावा कि खींचते वक्त वह आकृति नंगी आंखों से नहीं दिख रही थी