पेट्रोल नहीं देने पर पेट्रोल पंप में लगाई आग

पीयूष गौड़, गाजियाबाद (18 अप्रैल): गाजियाबाद में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई हैं, यहां एक पेट्रोल पंप पर पेट्रोल ना देने के बाद बाइक सवार कुछ युवकों ने पेट्रोल पंप में आग लगा दी। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस ने आग लगाने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया भी किया है।

पेट्रोल भरवाने के लिए पंप पर एक शख्‍स अपने दो दोस्तों के साथ आया। ये शख्स पंप पर मौजूद सेल्समैन से पेट्रोल देने को कहते है, लेकिन तब तक पेट्रोल पंप बंद हो चूका था और सेल्समैन ने उन्हें मना कर दिया। फिर क्या था इनमें से एक शख्स का गुस्सा इतना बढ़ा कि उसने आव देखा ना ताव बस माचिस निकाली और पेट्रोल पंप की मशीन में आग लगा दी।

ये पूरा वाकया गाजियाबाद के रावली रोड के एक पेट्रोल पंप का है। आग लगते ही आनन-फानन में वहां मौजूद पेट्रोल पंप कर्मियों ने आग बुझा दी। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर आरोपी राहुल और इंदरजीत को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अंकित नाम का एक आरोपी अभी भी फरार हैं। बताया जाता है कि ये सभी आरोपी पास के ही एक गांव के रहने वाले हैं। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है और फरार चल रहे एक और आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है।

वीडियो:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=Y_KJX3yKWoQ[/embed]