महज 200 रुपये की खातिर छीन लिया मां का लाल


पीयूष गौड़, गाजियाबाद, 23 अगस्त:
यूपी के गाजियाबाद में एक स्कूली छात्र का शव उसके घर में ही लटका मिला। परिवारवालों ने इलाके के ही लड़कों पर उसकी हत्या का आरोप लगाया है। बताया गया है कि आरोपियों ने दुकान से सामान लिया था, जिसका पैसा मांगने पर छात्र की हत्या कर शव को घर में लटका दिया गया। मामला महज दो सौ रुपये का है।

गाजियाबाद में सिहानी गेट इलाके के सेवा नगर में नौवीं क्लास के स्टूडेंट हिमांशु तोमर की मौत से उसकी मां पूरी तरह टूट चुकी है। घर में ही हिमांशु की लाश लटकी हुई मिली। परिवारवालों की मानें तो इलाके के ही कुछ लड़कों ने हिमांशु को मारकर लटका दिया। दरअसल 16 साल का हिमांशु अपने परिवार की परचून की दुकान पर भी कभी-कभी बैठ जाता था। आरोप है कि इस दौरान कुछ लड़के बिना पैसे दिए उससे बीड़ी-सिगरेट ले जाते थे। जब 200 रुपये उन लड़कों पर उधार हो गए तो सोमवार दोपहर हिमांशु ने उनसे रुपयों की मांग की। शाम को लड़के फिर बीड़ी-सिगरेट लेने पहुंचे तो हिमांशु ने देने से मना कर दिया। बताया गया है कि इसके कुछ देर बाद ही हिमांशु की लाश उसके घर में लटकी मिली। आरोप है कि उन लड़कों ने ही हिमांशु की हत्या कर शव को लटका दिया।

बहरहाल हिमांशु के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इस सिलसिले में फिलहाल दो लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।